जब शहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने जरा सी बात पर कर दी लड़की की पिटाई

साल 2007 में शाहरुख खान ने फिल्म ओम शांति ओम में सिक्स पैक एब्स दिखाया था. शाहरुख खान ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में इंटरव्यू के दौरान बताया कि स्कूल में जब एक लड़की ने शाहरुख को मोटा बुलाया तो उनके बेटे आर्यन की उसके साथ लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद आर्यन ने उन्हें वजन कम करने के लिए कहा था.

साल 2007 में शाहरुख खान ने फिल्म ओम शांति ओम में सिक्स पैक एब्स दिखाकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. उस समय शाहरुख 42 साल के थे. इस उम्र में एब्स बनाना आसान नहीं होता है. दरअसल, उन्होंने एब्स फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे आर्यन खान की हुई बेइज्जती का बदला बनाया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था.

शाहरुख खान ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब यह फिल्म रिलीज हुई, उस समय आर्यन सिर्फ नौ साल के था और उन्हें मोटा समझते थे. जब स्कूल में एक लड़की ने शाहरुख को मोटा बुलाया तो आर्यन की उसके साथ लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद शाहरुख ने अपने बेटे को डांट भी लगाई थी. शाहरुख ने बताया, ‘मेरे बेटे को लगता है कि मैं मोटा हूं. उसने एक लड़की के साथ मारपीट की. उस लड़की ने पहले मुझे गाली दी लेकिन आर्यन ने कुछ नहीं कहा. तभी लड़की ने कहा कि मैं कौन बनेगा करोड़पति में बहुत बदसूरत लग रहा था. इसपर भी आर्यन ने कंट्रोल किया और कुछ नहीं कहा.”

शाहरुख ने आगे कहा, “जब उस लड़की ने कहा कि तुम्हारे पापा मोटे हैं तो आर्यन ने उसे मार दिया. मैं इस बात बहुत नाराज हुआ लेकिन आर्यन ने मुझसे कहा कि इसमें उस लड़की की गलती नहीं थी. ये आपकी वजह हुआ है. आप मोटे क्यों हो? आप बदसूरत नहीं हो. आप केबीसी में भी स्मार्ट लग रहे थे. मैं जानता हूं कि आप कूल हो लेकिन आप मोटे हो पापा.’

Related Articles

Back to top button
adplus-dvertising