Bihar News : सीतामढ़ी में बदमाशों ने ढाबे में लगाई आग, दो युवक जिंदा जलकर हुए राख

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है आज यानी गुरुवार को कुछ बदमाशों ने सड़क किनारे एक ढाबे (भोजनालय) में आग लगा दी। ढाबे मालिक की एक नाबालिग बेटी समेत दो लोग आग में जिंदा जल गए। जिस समय बदमाशों ने ढाबे में आग लगाई थी दोनों सो रहे थे। आग ने बरियारपुर एनएच पर स्थित 7 और दुकानों अपनी चपेट में ले लिया था। यह घटना रात दो बजे नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई।

ढाबा मालिक बैजू शाह की पत्नी किरन देवी ने कहा कि दो लोग हमारे भोजनालय में आए और मेरे पति के बारे में पूछताछ की। उन्होंने अपने चेहरे को तौलिए से ढक रखा था। मुझे उनकी मंशा ठीक नहीं लग रही थी।

इसलिए, मैंने उनसे कहा कि वह कहीं गए हैं। वे गुरुवार को रात लगभग 2 बजे फिर आए और हमारी दुकानों में आग लगा दी। मेरी पांच साल की बेटी भारती कुमारी और स्टाफ सदस्य चंदन कुमार सो रहे थे, जिस कारण वह भागने में नाकाम रहे। दोनों की जलकर मौत हो गई। मैंने और मेरी बड़ी बेटी ने किसी तरह खुद को बचाया।

बैजू शाह दुकान से कुछ दूर बेहोश पड़े मिले। घटना का कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। नगर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वहां से दो शव बरामद किये गये हैं। आरोपियों की पहचान के प्रयास जारी हैं।

Related Articles

Back to top button
adplus-dvertising