भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर निशा उपाध्याय को लगी गोली, पटना के मैक्स अस्पताल में भर्ती

बिहार के सारण जिले के गरखा प्रखंड के गौहर बसंत की रहने वाली प्रसिद्ध लोक गायिका निशा उपाध्याय को एक प्रोग्राम के दौरान गोली लग गई है. उन्हें गंभीर स्थिति में आनन-फानन में उपचार के लिए पटना के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. फेमस भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय ने काफी कम समय में काफी शोहरत और नाम कमाया है. उनके भोजपुरी गीतों के काफी लोग दीवाने हैं.

जानकारी के मुताबिक सेदुआर गांव के रहने वाले वीरेंद्र सिंह के घर पर उपनयन संस्कार का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जहां भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय परफॉर्म कर रहीं थीं. उसी दौरान गांव के एक युवक ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी. एक गोली गायिका के पैर में लग गई, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ीं. इसके बाद कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें आनन-फानन में पटना के मैक्स अस्पताल पहुंचाया गया. इसकी सूचना उनके परिवार वालों को भी दी गई, जिसके बाद परिवार के लोग भी पटना मैक्स हॉस्पिटल पहुंच गए.

वहीं, इस घटना के बाद काफी हड़कंप मचा हुआ है और उनके बहुत से जानने वाले लोग उनका हालचाल जानने पटना के मैक्स अस्पताल पहुंच चुके हैं. गौरतलब है कि कार्यक्रम के दौरान कुछ लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे, इसी में यह घटना घटी है. घटना के बाद फायरिंग करने वाले लोग वहां से फरार हो गए हैं. फायरिंग की सूचना मिलने के बाद गरखा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई है. जिसके यहां यह कार्यक्रम था, उससे भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती निशा उपाध्याय

“मंगलवार की रात जनता बाजार थाना क्षेत्र के सेंदुआर गांव में उपनयन संस्कार के दौरान नाच-गाने का कार्यक्रम हो रहा था. जहां हर्ष फायरिंग के दौरान भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय के पैर में गोली लगने की खबर मिली है. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. हमलोग इस बारे में पता लगवा रहे हैं”

Related Articles

Back to top button
adplus-dvertising